नई दिल्ली।: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों क से भधकर एक फिल्मों से लेकर गाने चर्चा का विषय बने हुए है।जिसमें अभी हाल ही रिलिज हुआ भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़ियां सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है यह गाना लोगों को इतना पसंद आया है कि  अब 200 मिलियन का आंकड़ापार कर नया रिकार्ड बन चुका है।

वायरल हो रहे इस गाने मे जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी रामांस का शानदार तड़का लगाते नजर आ रही है। वायरल हो रहा ये गाना फसल मूवी का है।

खेतों के बीच रोमांस करते नजर आई जोड़ी

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया गाने में आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की करीबबिया देख फैंस के दिलों में आग लगी जा रही है। खेतों के बीच शूट हुए इस गाने में  आम्रपाली दुबे मरून रंग की साड़ी पहने नजर आ रही है आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म फसल का डायरेक्शन पराग पाटिल ने किया है

Maroon Color Sadiya #dineshlalyadav #Aamrapali Dubey #Kalpana #Neelkamal Singh | FASAL | Movie Song

भोजपुरी संस्कृति को बढ़ावा देती है भोजपुरी फिल्म फसल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया भोजपुरी फिल्म फसल से लिया गया है। जिसमें निरहुआ और आम्रपाली लीड रोल  नजर आ रहे हैं। इस गाने को नीलकमल सिंह और कल्पना पटवारी ने गाया है. गाने को म्यूजिक आर्या शर्मा और ओम झा ने दिया है। फिल्म की कहानी किसान और उसके संघर्ष को दिखाती है।