Vivo के फोन्स को भारत में काफी लोग इस्तेमाल करते हैं। Vivo के फोन्स को इसकी कैमरा क्वालिटी तथा शानदार लुक के लिए काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वर्तमान समय में Vivo बेहतरीन फीचर्स के एक से बढ़कर एक फोन्स को लांच कर रहा है। जिन्हें लोग भी कर रहें हैं। बता दें की Vivo का एक धांसू फोन जल्दी ही लांच होने वाला है। इस फोन का नाम Vivo v26 Pro है। इसमें आपको काफी शानदार फीचर्स के साथ बेहतरीन लुक और दमदार बैटरी दी गई है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo v26 Pro के ख़ास फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस फोन में आपको काफी शानदार फीचर्स दिए जाएंगे। इस फोन को कंपनी तीन वेरिएंट में लांच कर रही हैं। जो की 8GB रैम के साथ 128 जीबी, 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी तथा तीसरा 16GB रैम के साथ 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट हैं। इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी का 9000 प्रोसेसर को लगाया गया है। यह प्रोसेसर गेमर्स तथा मल्टी टास्किंग वाले लोगों के लिए काफी अच्छा है। यह काफी पावरफुल प्रोसेसर है, जो की इस फोन को परफॉर्मेंस को काफी अच्छा बनाये रखता है।

Vivo v26 Pro का कैमरा तथा बैटरी

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हाँ। बता दें की इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। जिसके अंतर्गत आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा तथा 2MP का डेट सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा दिया जा रहा है। पावर के लिए इस फोन में 4800mAh की दमदार बैटरी को 100w के चार्जर के साथ में दिया गया है। यह आपको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है।

Vivo v26 Pro की कीमत

आपको बता दें की अभी कंपनी की और से इस फोन के दामों के बारे में कुछ नहीं बताया गया है। हालांकि जानकार लोगों का मानना है की इस फोन को 35999 पैसे लेकर 39999 रुपये की बीच की कीमत में लांच किया जा सकता है। इस फोन को खरीदने पर आपको 2 से 5 हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा सकता है। इसके अलावा आप इस फोन को 8 हजार रुपये के EMI प्लॉन पर भी खरीद सकते हैं। लांचिग के बारे में बात करें तो बता दें की इस फोन को अक्टूबर या नवंबर 2024 में लांच किया जा सकता है।