Vivo के फोन्स को भारत के लोग काफी समय से इस्तेमाल करते आ रहें हैं। Vivo के फोन्स का कैमरा तथा इनका जबरदस्त लुक आज के समय में काफी पसंद किये जाते हैं। बड़ी संख्या में लोग Vivo के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। Vivo भी समय के अनुसार नए नए फीचर्स वाले फोन्स को बाजार में उतारती रहती हैं।

खबरों की मानें तो अब Vivo अपना एक धांसू फोन जल्दी ही बाजार में लांच करने वाली है। इस फोन का नाम Vivo X100 Pro 5G है। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Vivo X100 Pro 5G का कैमरा

जानकारी दे दें की इस फोन में आपको काफी शानदार कैमरा सेटअप दिया गया है। बता दें की इस फोन में सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा फ्रंट में दिया जाता है। इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। अतः यह फोन फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए काफी शानदार फोन साबित होता है। इसमें आपको 50MP के तीन सेंसर दिए गए हैं।

Vivo X100 Pro 5G के फीचर्स

इसके अलावा इस फोन में 6.78 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले आपको मिलती है। जो आपको शानदार व्यूइंग प्रदान करती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस फोन में आपको काफी दमदार प्रोसेसर दिया गया है। बता दें की इसमें MediaTek Dimensity 9300 प्रोसेसर को लगाया हुआ है। यह मल्टी टास्किंग तथा गेमिंग के लिए काफी बेहतरीन माना जाता है।

इस फोन में 512GB की इंटरनल स्टोरेज आपको दी गई है। इसके अलावा इसमें 16GB रैम भी दी गई है। पावर के लिए इस फोन में 5400mAh की दमदार बैटरी को लगाया गया है। जो की 100w की शानदार चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में इसमें डुअल सिम स्लॉट, 5जी, ब्लूटूथ, यूएसबी टाईप-सी पोर्ट, जीपीएस और वाईफाई को दिया गया है।

Vivo X100 Pro 5G की कीमत

आपको बता दें की इस फोन को 89,999 रुपये में दिया जा रहा है। यदि आप HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 17 हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन पर 76,499 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।