आपको जानकारी दे दें की Vivo जल्दी ही अपनी सीरीज को लांच करने वाला है। इसका नाम Vivo V50 होगा। इस सीरीज के अंतर्गत आपको दो स्मार्टफोन वीवो वी50 और वीवो वी50ई को दिया जाएगा। बताया जा रहा है की यह सीरीज वीवो वी40 का अपग्रेड वर्जन ही है। इस सीरीज के अंतर्गत दिए जाने वाले स्मार्टफोन्स में आपको बेहतरीन कैमरा सेंसर, पावरफुल प्रोसेसर तथा फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जायेगी।

बताया जा रहा है की अगले साल इस सीरीज को लांच कर दिया जाएगा हालांकि वीवो ने अपने Vivo V40e स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। इस सीरीज को वी40 सीरीज के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। माना जा रहा है की वीवो वर्तमान में Vivo V50 और Vivo V50e पर कार्य कर रही है।

नई सीरीज पर काम कर रही वीवो

स्मार्टप्रिक्स ने वी50 सीरीज के बारे में कहा है की वीवो इन दिनों दो फोन्स पर काम कर रही है। ये दोनों फोन्स अभी टेस्टिंग मोड में हैं। इस सीरीज के फोन्स में आपको वे सभी फीचर्स दिए जाएंगे जो की वी40 सीरीज में दिए गए थे। आपको जानकारी दे दें की V50 को मॉडल नंबर V2427 और Vivo V50e को मॉडल नंबर V2428 को IMEI डेटाबेस में लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग में फ़ास्ट चार्जिंग तहा दमदार प्रोसेसर के मिलने के संकेत भी मिलते हैं। इसके अलावा कैमरा सेंसर में भी बदलाव किये जा सकते हैं।

कब तक रिलीज होगी सीरीज

आपको बता दें की वीवो ने इस सीरीज के बारे में अभी कोई सटीक जानकारी दी है। इसके अलावा इस सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी को भी शेयर नहीं किया है। लेकिन जानकार लोगों का मानना है की इस सीरीज को अगले साल फरवरी या मार्च के महीने में लांच किया जा सकता है। बता दें की कंपनी ने पिछली सीरीज को जून 2024 और वीवो वी30 सीरीज को फरवरी 2024 में लांच किया था।