नई दिल्ली। भारत के फोन बाजार में आपको हर तरह के फोन्स दिखाई देगें। जिनके फीचर्स जितने ज्यादा होगें, उसकी कीमतें भी आपको आसमानी छूते नजर आएगीं। लेकिन इनके बीच Nokia के फोन्स ही ऐसा है, जिनमें आपको दमदार फीचर्स भी देखने को मिलते है। और बजट आपकी जेब के बराबर का होता है। अभी हाल ही में Nokia ने मार्केट में ऐसा ही शानदार फोन Nokia Magic Max को लांच किया है। चलेिए जानते हैं फोन के बारे में विस्तार से..

Nokia Magic Max के फीचर्स

Nokia Magic Max के फीचर्स के बारे में बात करें को इस पोन की स्क्रीन 6.7 इंच डिस्प्ले के साथ आती है। जो120 हर्ट्स के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें फोन में 8GB की रैम और 12GB रैम के साथ 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Nokia Magic Max की बैटरी

Nokia Magic Max की बैटरी के बारे में बात करें तो फोन में पावर देने के लिए 7500 mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपके फोन को लंबे समय तक का बैकअप प्रदान करती है।

Nokia Magic Max का कैमरा

Nokia Magic Max के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें तीन कैमरे देखने को मिलेगें। जिसमें पहला कैमरा 144 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 64MP का  और तीसरा कैमरा 48MP के दिया गया हैं।

Nokia Magic Max फोन की कीमत

Nokia Magic Max फोन की कीमत के बारे में बात करें तो  कंपनी ने अभी तक इस फोन की कीमत के बारे में कोई खुलासा नही किया है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि नोकिया अपने इस फोन को बाजार में 44900 रुपए तक में लांच कर सकती है।