डुकाटी एक्सडियावेल प्रोडक्ट मैनेजर स्टेफानो ताराबुसी ने संकेत दिए हैं कि भविष्य में बाइक का स्वरूप बदल जाएगा। उन्होंने बताया कि ऑडी का डुकाटी के काम करने के तरीके से किसी प्रकार का कोई लेना-देना नहीं है। बोर्गो पैनिगेल की मशीनों की बिक्री और उनके तौर तरीके पर भी कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। दुनिया भर में डुकाटी का मार्केट भी काफी बड़ा है। ऑडी जैसी बाइक मार्केट में आने से कॉम्पिटिशन तो बढ़ना स्वाभाविक है।

डुकाटी के मार्केट को देखते हुए ने ऑडी ने साथ में पार्टनरशिप की है। दोनों की पार्टनरशिप स्पोर्ट्स बाइक और रेसिंग डिपार्टमेंट नई तकनीक ईजाद करने पर जोर दे रही है। भविष्य में ऑडी की स्पोर्ट्स बाइक कैसी होगी, उसकी झलक आप देख सकते हैं। दोनों ही स्पोर्ट्स और रेसिंग बाइक पर साथ में काम करेंगे। डुकाटी वर्तमान में भी स्पोर्ट्स बाइक में टॉप पर है।

Audi RR Superbike

डेमियन का कंपनी में मुख रोल है। बाइक की डिज़ाइन कैसी होगी, उसमें मुख्य भूमिका में रहेंगे। ऑडी सुपरबाइक दुनिया में स्पोर्ट्स को कितना आगे तक ले जा सकती है। इसके लिए बेहतरीन डिज़ाइन और रेसिंग में सपोर्ट पर कार्य किया जा रहा है।

अभी सिर्फ जो भी फोटो दिखाई गई है वो केवल भविष्य की एक झलक हैं। इन्हे देखने के लिए हम जीवित रह सकते हैं या नहीं भी। सड़क पर चलने वाली मशीन में कितने प्रयोग और किए जा सकते हैं। यह अभी भी रहस्य बना हुआ है। बाइक इंजीनियरों की सलाह कंपनी के लिए स्वागत योग्य है। ऑडी आरआर बेहद ही सुन्दर बाइक होने के साथ अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन हो सकती है।

ऑडी की इस बाइक को बनाने में सबसे टॉप लेवल पर कार्य किया जाएगा। कार्यक्षमता पर भी डुकाटी के साथ मिलकर भविष्य की रुपरेखा बनाई जाएगी। क्योंकि ऑडी आरआर की रूप रेखा स्टाइल और डिज़ाइन के बारे में है। बाइक के डिज़ाइन को देखते हुए रूचि जागरूक होने और क्रियान्विति पर फोकस की बात कही गई है।

ऑडी के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है। ऑडी नए बदलाव के साथ एक सुपरबाइक तैयार करने पर जोर दे रहा है। अच्छी क्वालिटी होने के साथ ही हवा की गति में साउंड से भी तेज दौड़ने में सक्षम होगी। डेमियन विजकारा के मुताबिक़ ऑडी आरआर बाइक को पेट्रोल इंजन के साथ इलेक्ट्रिक मोटर से भी जोड़ा जा सकता है। गति और त्वरण निश्चित रूप से इसमें कोई समस्या नहीं देंगे। जिसने भी यह बाइक की झलक देखी है,वो कीमत को लेकर उतावला जरूर होगा।