दिवाली का त्योहार नजदीक आते ही ऑटोमोबाइल कंपनियों ने ग्राहकों को लुभाने के लिए खास ऑफर्स और डिस्काउंट की घोषणा शुरू कर दी है। भारत में अपनी दमदार गाड़ियों के लिए मशहूर साउथ कोरियाई ऑटोमेकर Hyundai भी इस फेस्टिव सीजन में अपनी पॉपुलर कारों पर बेहतरीन ऑफर दे रही है।

कंपनी के अनुसार, इस महीने के अंत तक Hyundai Venue, Grand i10 Nios, i20 और Exter जैसे मॉडलों पर हजारों रुपये तक की बचत की जा सकती है।

Hyundai Venue पर सबसे बड़ी छूट

कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में Hyundai Venue ने अपनी खास जगह बना ली है। कंपनी इस गाड़ी पर फेस्टिव सीजन में सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। Hyundai की जानकारी के अनुसार, Venue को इस महीने खरीदने पर ग्राहकों को लगभग ₹80,629 तक की बचत हो सकती है। इसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर शामिल हैं, जो इसे एक शानदार डील बनाते हैं।

Hyundai Grand i10 Nios पर भी शानदार बचत

Hyundai की सबसे किफायती हैचबैक Grand i10 Nios पर भी जबरदस्त ऑफर मिल रहे हैं। इस महीने इसे खरीदने पर 58 हजार रुपये तक की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। Grand i10 Nios को Hy CNG Duo तकनीक के साथ भी पेश किया जाता है, जो इसे ईको-फ्रेंडली विकल्प बनाता है।

Hyundai i20 पर भी मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर

प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में Hyundai i20 ने हमेशा से ही अपनी पोजिशन को मजबूत बनाए रखा है। कंपनी ने इस फेस्टिव सीजन में इस मॉडल पर भी डिस्काउंट की घोषणा की है, जिससे इसे 55 हजार रुपये तक की बचत के साथ खरीदा जा सकता है।

Hyundai Exter पर भी मिलेगा फेस्टिव डिस्काउंट

Hyundai की माइक्रो एसयूवी Exter भी इस फेस्टिव सीजन में डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इस पर कंपनी ने ₹42,972 तक की बचत का ऑफर दिया है, जो 31 अक्टूबर तक वैध है। इसे भी HY CNG Duo तकनीक के साथ पेश किया गया है, जिससे यह एक इकोनॉमिक और पर्यावरण-अनुकूल विकल्प बनती है।