नई दिल्ली। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हमेशा ऐसे नए नए कारनामें के चलते चर्चा में रहते है जिससे यूपी के बदमाश लोगों में दहशत से फैल जाती है। लेकिन हमेशा कड़क मिजाज के ले जाने वाले योगी का एक इलग रूप देख लोग हैरान हो गए।

राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में गजब का नजारा देखने को मिला, जब योगी आदित्यनाथ ने क्रिकेट के मैदान में उतरकर बैटिंग करते हुए नजर आए। इस दौरान वो काफी खुश नजर आ रहे थे। अब इस खेल के बाद से सीएम योगी काफी चर्चा में बने हुए हैं।

दरअसल, लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी 36वें अखिल भारतीय अधिवक्ता टूर्नामेंट का उद्घाटन पहुंचे थे, उद्दघाटन समारोह के दौरान सीएम योगी ने शानदार बल्लेबाजी कर ट्रॉफी का अनावरण किया। जिसके बाद उन्होंने खुद मैदान में उतरकर जबरदस्त बैटिंग करते हुए हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इसस मैदान में योगी ने पूरी ताकत से ऐसा शानदार शॉट्स लगाया कि गेंदबाज भी देखते रह गए।

. अखिल भारतीय एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्धाटन में पहुंचे सीएम योगी ने अपने भाषण में कहा है कि खेल हम सबको एक टीम की भावना से काम करने की प्ररेणा देता है।  और इससे मनोरंजन के साथ साथ अपने क्षमता का आकंलन करने का मौका भी मिलता है।

योगी ने अधिवक्ताओं को खेल में टीम भावना के महत्व के बारे बताते हुए कहा. ‘पारिवारिक जीवन हो या सार्वजनिक जीवन अगर हमारे पास टीम वर्क करने की क्षमता है तो हमारी सफलता निश्चित है। खेल हर सम-विषम परिस्थिति से लड़ने की एक नई प्रेरणा देता है।’