इन दिनों फोन निर्माता कंपनी इन्फिनिक्स अपने स्मार्टफोन पर एक से बढ़कर एक ऑफर लेकर आ रही है। 2024 की साल की बात की जाए तो इस कंपनी ने ग्राहकों को इस साल में काफी बार ऑफर दिया है। एक बार फिर कंपनी अपने Infinix Note 40 Pro फोन डिस्काउंट लेकर आ चुकी है। अगर आप न्यू स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Infinix Note 40 Pro फोन को हथिया सकते है। ऐसे मौके बार-बार नही मिलते है। ऑफर का लाभ लेने के लिए यह फोन आपको ई-कोमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर से खरीदना होगा। आइये इस फोन पर मिल रही ऑफर और फीचर्स के बारे में जान लेते है।

Infinix Note 40 Pro फोन के फीचर्स

Infinix Note 40 Pro फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो सभी फीचर्स हाई लेवल के मिलने वाले है। इसमें आपको 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का स्टोरेज मिल जायेगा। इसके अलावा बात की जाए डिस्प्ले के बारे में तो 6.78 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है। इस फोन की ख़ास बात इसका कैमरा होने वाला है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी खीचने के लिए 32 एमपी हाई क्वालिटी कैमरा मिल जायेगा। Infinix Note 40 Pro फोन में कंपनी ने 5000 mAh की बैटरी 100W बिजलिया चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी है। यानी की फोन बिजली की रफ्तार से चार्ज होगा।

Infinix Note 40 Pro ऑफर कीमत

Infinix Note 40 Pro फोन पर ऑफर का लाभ लेना चाहते है। तो ई-कोमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर से खरीदना होगा। इस फोन की रियल कीमत 27,999 रूपये है लेकिन ऑफर के चलते सिर्फ 21,999 रूपये में सेल हो रहा है। इस फोन पर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी ले सकते है। इसमें आपको पुराने फोन पर 12,300 रूपये तक मिल सकते है। लेकिन यह कीमत आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। Infinix Note 40 Pro फोन में कंपनी ने मिडियाटेक dimensity 7020 का प्रोसेसर दिया है।