यदि आप सस्ते दाम में किसी शानदार 5G फोन को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की हालही में Infinix ने अपने एक बेहतरीन फोन जल्दी ही एंट्री करने वाला है। इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ 6000 एमएएच की दमदार बैटरी को दिया जाएगा। जो की आपके फोन को लंबे समय तक पावर बैकअप उपलब्ध कराएगी। इसके अलावा इस फोन का लुक और डिजाइन काफी बेहतरीन है।

अतः फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए भी यह फोन काफी ज्यादा अच्छा रहेगा। इसमें आपको पावरफुल प्रोसेसर दिया जा। की गेमर्स और मल्टी टास्किंग वाले लोगों को अच्छा अनुभव प्रदान करेगा। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

दमदार है बैटरी

Infinix ने अपने इस फोन में काफी दमदार बैटरी को दिया है। जो इस फोन को तगड़ा पावर बैकअप प्रदान करती है। बता दें की इस फोन में 6000 एमएएच की बढ़िया बैटरी को दिया जा रहा है। यह बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ आपको दी जा रही है। अतः मात्र 40 मिनट में आपका फोन पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। इस फोन के साथ आपको फ़ास्ट चार्जिंग वाला दमदार चार्जर भी दिया जा रहा है।

बेहतरीन है कैमरा

इस फोन में आपको काफी शानदार कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। बता दें की इस फोन के बैक पैनल पर आपको 300MP और 8MP के दो कैमरे दिए जा रहें हैं। सेल्फी तथा वीडियो के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन से आप HD क्वालिटी की वीडियो को रिकार्ड कर सकते हैं तथा शानदार क्वालिटी के फोटो को खींच सकते हैं।

डिस्प्ले और मेमोरी

इस फोन में आपको 6.72 इंच की शानदार डिस्प्ले दी जा रही है। यह 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। यह AMOLED स्क्रीन है। जिसकी पीक ब्राइनेस 1080 ×2412 पिक्सल की है। मेमोरी की बात करें तो बता दें की इस फोन में 6GB रैम आपको दी जायेगी। इसी के साथ आपको 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।

कीमत तथा लांचिंग डेट

आपको बता दें की अभी तक कंपनी की और से इस फोन की कीमत को नहीं बताया गया है। इसकी लांचिंग डेट के बारे में भी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि जानकार लोगों का मानना है की इस फोन को मार्च 2025 या अप्रैल 2025 में लांच किया जा सकता है।