फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल में स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर्स का सिलसिला जारी है, जहां ग्राहक धड़ाधड़ खरीदारी कर रहे हैं। इस बार Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन पर एक ऐसा ऑफर दिया जा रहा है, जो आपको चौंका सकता है।

सेल के दौरान इस प्रीमियम स्मार्टफोन को 6,000 रुपये की बड़ी छूट के साथ घर लाया जा सकता है। Motorola Edge 50 Pro का 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 29,999 रुपये में मिल रहा है।

याद दिला दें कि इसकी लॉन्च कीमत 35,999 रुपये थी, यानी इस डील के तहत आपको सीधे 6,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप एक शानदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन चाहते हैं, तो यह ऑफर आपके लिए एकदम सही हो सकता है।

Motorola Edge 50 Pro के स्पेसिफिकेशन

इस फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो इसमें 6.7 इंच का 1.5K pOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है, जिससे आपको अल्ट्रा-स्मूथ और वाइब्रेंट विजुअल्स का अनुभव मिलेगा।

इसके अलावा, Motorola Edge 50 Pro को पावर देने के लिए स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए बेहद तेज़ है। रैम बूस्ट फीचर के साथ, इसकी 12GB रैम को और बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा ऑल-पिक्सल फोकस और OIS तकनीक के साथ आता है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो विजन सेंसर और 10-मेगापिक्सल का OIS सपोर्ट वाला टेलीफोटो कैमरा शामिल है। सेल्फी के शौकीनों के लिए, इसमें 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी है, जो 125W टर्बोपावर चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साथ ही, 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W वायरलेस पावर शेयरिंग की सुविधा भी मिलती है, जिससे आप दूसरी डिवाइसेस को भी चार्ज कर सकते हैं।