आजकल स्मार्टफोन्स के साथ कैमरा फीचर्स की मांग तेजी से बढ़ रही है, और इसी को ध्यान में रखते हुए Amazon ने अपने Great Indian Festival Sale 2024 में कई शानदार कैमरा स्मार्टफोन्स की पेशकश की है।

यह सेल एक बेहतरीन अवसर है, खासकर उन लोगों के लिए जो उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो शूट करना पसंद करते हैं। इस बार आपको कई स्मार्टफोन्स पर 30% तक की छूट मिलेगी, जिससे आप अच्छी खासी बचत कर सकते हैं।

Amazon के इस बड़े सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन्स का एक विस्तृत चयन उपलब्ध है। इन स्मार्टफोन्स पर आप एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, नो कॉस्ट EMI विकल्प भी उपलब्ध है, जिससे आप अपनी पसंद के स्मार्टफोन को आसानी से खरीद सकते हैं।

TECNO POP 9 5G (Aurora Cloud, 4GB RAM)

इस किफायती स्मार्टफोन में 48MP का सोनी एआई कैमरा सेटअप है, जो शानदार और स्पष्ट तस्वीरें खींचने की क्षमता रखता है। इसके अलावा, इसकी 5000mAh बैटरी लंबे समय तक चलती है और यह आईआर रिमोट सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy M55s 5G (Thunder Black, 8GB RAM)

Samsung का यह स्मार्टफोन 50MP के ट्रिपल कैमरा के साथ आता है, जो न केवल बेहतरीन तस्वीरें लेता है बल्कि हाई रिजॉल्यूशन वीडियो भी शूट करता है। इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर है, जो तेज और स्मूद परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

Redmi Note 13 5G (Arctic White, 6GB RAM)

इस स्मार्टफोन में 108MP का प्रो ग्रेड कैमरा और 120Hz की बेजल-लेस स्क्रीन है। यह 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है और कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस है।

Oneplus Nord CE4 (Celadon Marble, 8GB RAM)

प्रीमियम डिजाइन के साथ यह स्मार्टफोन 50MP सोनी OIS कैमरा के साथ आता है, जो बिना शेक वाली वीडियो शूट करने की क्षमता रखता है। इसकी 100W सुपरवूक चार्जिंग तकनीक इसे तेज चार्जिंग का अनुभव देती है।