नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का एक वीडियो अभी हाल ही में वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी बेटी से मिलते हुए नजर आए थे। वैसे मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है जिसमें उनकी पत्नि हसीन जहां ने उनपर कई बड़े संगीन आरोप लगाए थे। जिसके चलते वो अपनी पत्नि से दूर रह रहे है।

क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां भी अपने इंस्टा पोस्ट को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अकसर अपनी पोस्ट में शमी के साथ के रिश्तों को लेकर ऐसा कुछ डाल देती है कि फैंस का ध्यान आकर्षित कर लेती है।

दरअसल, शमी की पत्नी सोशल मीडिया पर अपने और शमी के साथ हुए  विवादों को लेकर मुखर रही हैं। उन्होंने पहले शमी पर घरेलू हिंसा के साथ लड़ी झगड़े के आरोप लगाए थे, इसके बाद उन्होंने इन आरोपों को निराधार बताकर खारिज कर दिया था। लेकिन सोशल मीडिया पर वो हमेशा शमी की आलोचना करते ही नजर आती हैं।

इस समय हसीन जहां की एक और पोस्ट तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वो  इस पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात कहते नजर आ रही है।वायरल हो रही इस पोस्ट में हसीन जहां शांत खड़ी हुई है और रील्स के बैकग्राउंड में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का एक डायलॉग चल रहा है, कि ‘इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं, न पुलिस से न एमएलए से ने मंत्री से। अरे जब शक्ति, संपत्ति, सद्बुद्धि तीनों ही औरतें हैं। तो इन मर्दों को किस बात का गुरुर? संभवत: इस पोस्ट के जरिए उनका सीधा वार शमी पर है।

2012 के आईपीएल सीजन में जब वह चीयरलीडर के तौर पर काम कर रही थीं। उसी दौरान जहां और शमी की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दो साल चले रिलेशन के बाद साल 2014 में शादी कर ली। अब ये दोनों के बीच के रिश्ते इतने खराब हो चुके है कि दोनों एक दूसरे के छाया तक देखना पसंद नही करते हैं।