नई दिल्ली। मार्केट में यदि आप वॉच खरीदने के लिए जाते है तो इस समय boAt कपंनी की वॉच हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है। लोगों के बढ़ती पसंद को देखते हुए  boAt ने अपनी एक और शानदार नई स्मार्टवॉच boAt Ultima Regal को इंडियन मार्केट में उतार दिया है। जिसमें आपको कई शानदार फीचर्स के साथ पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी। यदि आप इस वॉच को खरीदना चाहते है तो आर्इए जानते है इसके फीचर्स के बारे में..

नई स्मार्टवॉच boAt Ultima Regal की कीमत

नई स्मार्टवॉच boAt Ultima Regal की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 2499 रुपये है। इसे आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट और अमेजन से भी खरीद सकते हैं।

नई स्मार्टवॉच boAt Ultima Regal के फीचर्स

नई स्मार्टवॉच boAt Ultima Regal के फीचर के बारे में बात करें तो इसमें इसकी स्क्रीन 2.01 इंच की AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका फ्रेम रेजॉलूशन 410×502 पिक्सल का दिया गया है। इस वॉच में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ हार्ट रेट और SpO2 सेंसर की सुविधा भी दी गई है।इस वॉच में डेडिकेटेड डीएनडी मोड भी दिया गया है।

नई स्मार्टवॉच boAt Ultima Regal की बैटरी

नई स्मार्टवॉच boAt Ultima Regal की बैटरी के बारे में बात करें तो इस वॉच में पावरफुल बैटरी दी गई है। जिसे एक बार पूरा चार्ज करने पर यह 7 दिन तक चल जाती है। वहीं, ऑल्वेज-ऑन डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ वॉच करीब 5 दिन तक चलती है।