यदि इस फेस्टिव सीजन आप किसी ऐसी कार को खरीदने के बारे में विचार कर रहें हैं। जो सस्ते दामों में बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ आती हो तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको आज हम मारुती की ऐसी ही कार के बारे में बता रहें हैं। जिसकी कीमत कम है लेकिन इसमें आपको फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस तगड़े मिलते हैं। बता दें की आज हम आपको Alto K10 के बारे में जानकारी देने जा रहें हैं। इस गाड़ी में आपको काफी बेहतरीन माइलेज भी दिया जाता है। आइये अब आपको इस कार के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Alto K10 के ख़ास फीचर्स

Alto K10 नामक इस गाड़ी में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इस कार में कंट्रोल सिस्टम के साथ सेफ्टी के साथ सीट बेल्ट और एयरबैग आपको दिए गए हैं। आपकी ट्रिप मनोरंजन भरी हो इसके लिए इस गाड़ी में 6.68 इंच का एलईडी स्क्रीन लगाईं गई है।

इसमें वाई-फाई कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा दी हुई है। इसकी एलईडी स्क्रीन में आप यूट्यूब का यूज भी कर सकते हैं। इस गाड़ी में आपको 5 म्यूजिक कंट्रोल साउंड बॉक्स की सुविधा दी हुई है। मोबाइल चार्ज करने के लिए इस गाडी में चार्जिंग पोर्ट की सुविधा दी हुई है।

इंजन तथा माइलेज

इस गाड़ी में आपको काफी जबरदस्त पावर वाला इंजन दिया गया है। इस गाड़ी में लेटेस्ट तकनीक का पावरफुल इंजन दिया गया है। यह इंजन इस गाड़ी को बेहतरीन परफार्मेस प्रदान करता है। आपको बता दें की इस गाड़ी में आपको काफी अच्छा माइलेज भी दिया गया है। बता दें की इस गाड़ी में 35 से 37 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी आपको दिया जाता है। आपको बता दें की इस गाड़ी का लुक काफी शानदार है। यह देखने में काफी आकर्षक लगती है।

Alto K10 की कीमत

आपको बता दें की Alto K10 गाड़ी में आपको काफी बेहतरीन तथा एडवांस फीचर्स दिए जा रहें हैं। देखा जाए तो इस हिसाब से इस गाड़ी की कीमत काफी अच्छी होनी चाहिए लेकिन इसकी असल कीमत काफी कम है। बता दें की भारतीय बाजार में इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 3 लाख रुपये है। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इसको EMI पर भी खरीद सकते हैं।