नई दिल्ली। सोशल मीडिया लोगों के चर्चित होन का एक बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है। जिसके जरिए यूजर्स अपने अपने नए नए कारनामों पोस्ट करके सुर्खियां बटोर रहे है। इन वीडियो को बनाने के लिए कभी लोग बीच सड़कर में स्टंट करते नजर आते है तो कुछ किसी भी जगह पर डांस करके पॉपुलर्टी पाने की कोशिश करते है।

ऐसा ही एक कारनामें का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कुछ स्टूडेट खाने बनाने के जुगाड़ के बारें में बताते नजर आ रहे है। उन्होनें रोज रोज आंटा गूथने की झंझट से छुटाकार पाने के लिए एक तकनीक निकाली है। जिसे बिना मेहनत के असानी से रोटी बन सकती है।

Best trick

लड़कों के जुगाड़ कारनामों का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़के खाना बनाने की तैयारी करते नजर आ रहे है। लड़कों के लिए खाना बनाना एक बड़ा टारगेट होता है। ऐसे में घर से अलग रहने वाले दो लड़कों ने दो मिनट में बिना मेहनत के आटा गूंथने की निंजा तकनीक खोज निकाली है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनो लड़के आटा गूथने की टकनीक के बारे में बताते हुए कह रहे हैं कि रात के 12:45 बज रहे हैं और उन्हें भूख लगी है। इसलिए वो रोटी बनाने के लिए आटा जल्दी गूंथने के लिए निंजा तकनीक के बारे में बताने जा रहे हैं। फिर वो इसके लिए मिक्सी का जार लेते हैं और उसमें सूखा आटा डालकर उसमें पानी मिलाते हैं। कुछ देर मिक्सी को चलाने के बाद वो फिर से जार में पानी डालकर चलाने लगते हैं और ऐसा करके जार में ही आटा गूंथते हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ibalwantsingh_6 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है तो कुछ अपनी प्रतिक्रिया देकर उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं।