Rachana Tiwari Dance: रचना तिवारी के लाइव शो में बूढ़ों की भी जवानी भभक उठती है। बूढ़ों पर भी रचना तिवारी डांस करते हुए हुई पानी के छींटे मारती रहती है। पानी की बोतल खुद पर उड़ेलने के साथ ही पब्लिक में भी उछाल देती है। इंडिया में हरियाणवी डांस की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है। दुनियाभर में सुनीता बेबी और सपना तिवारी की तरह ही रचना तिवारी के भी बहुत चाहने वाले हैं।

लाइव शो में हर कोई अपनी मस्ती में रहता है। डांस के लाइव शो को देखने बहुत बड़ी भीड़ उमड़ती है। इंडिया में सपना और सुनीता बेबी के लाइव शो बेहद की कमाल के होते हैं। इंडिया में हरियाणवी गाने शादी ब्याह में भी खूब बजाए जा रहे हैं। भीड़ में सिर्फ बूढ़े ही दिल खोलकर मजे लेते हैं। डांस शो में नाचने लगते हैं। कुछ ठरकी बूढ़े अपनी डिमांड भी रख देते हैं। अजीबोगरीब डिमांड पर सुनीता बेबी भी अजीब इशारे तक कर देती है। रचना तिवारी का डांस वीडियो काफी तहलका मचा रहा है। रचना तिवारी के डांस को देखकर नीचे खड़े ताऊ भी खुद को नहीं रोक पाते। मिटटी में बैठे ताऊ की हरकतें कैमरे में कैद हो गई। मानों ताऊ यह चाह रहा है की रचना के साथ सिर्फ वो डांस करे। बच्चों से बूढ़ों तक रचना तिवारी के फैन हैं। रचना तिवारी पानी के साथ भी डांस करती है।

haryanvi dance video

दर्शकों को हर तरीके से खुश कर देने वाली रचना के प्रशंसक भी लाखों की संख्या में हैं। रचना तिवारी पानी से भरी बोतल अपने बदन पर उड़ेल लेती है। दर्शकों को भी पानी पानी कर देती है। एक ताऊ ने स्टेज पर ठुमका लगाया तो बोतल उसी पर डाल दी गई। रचना तिवारी के एक से बढ़कर एक वीडियो आपको इस खबर में देखने को मिलेंगे।

Dil Ke Kholegi | Rachna Tiwari | New Dj Haryanvi Video Haryanvi Songs 2023 | Rachna Tiwari Sonotek

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani

भारत में कई सारे इंडस्ट्री हैं, जहां एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर हैं. इन डांसर को लोग खूब पसंद करते है. लोग इन्हे इतना प्यार देते है की जब इनका डांस परफॉरमेंस होता है लोग एक मिनट के लिए भी इनके डांस को देखे बिना रहते ही नहीं है. अभी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ. आप सब ने किसी न किसी हरियाणवी डांसर के बारे में सुना ही होगा. एक्साम्प्ल के तौर पर आप सपना चौधरी को ही ले लीजिए. वैसे ये अकेली ऐसी डांसर नहीं है जो फेमस है. हरियाणा की एक और डांस है जो लोगों को खूब पसंद आती है. इस डांसर का नाम है रचना तिवारी. ये सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल होती दिख रही है. आज हम बात करने वाले है रचना तिवारी के बारे में.