नई दिल्ली। भारत के फोन बाजार में जहां लो रियलमी रेडमी के फोन को खरीदना ज्यादा पसद कर रहे है तो वहीं Infinix कपंनी ने भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाकर कर रखी है।स कपंनी के फोन को लोग इतना पसंद कर रहे है कि मार्केट में Infinix के स्मार्टफोन की जबरदस्त डिमांड है। लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए Infinix ने हाल ही में Infinix Hot 50 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसमें कई शानदार फीचर्स दिए है। यदि आप इस कपंनी के फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

 Infinix Hot 50 4G Specifications

Infinix Hot 50 4G के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.78” की LCD Full HD+ पंच होल डिस्प्ले के साथ आती है। जो की 120Hz तक रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।इस फोन में 8GB की RAM और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Infinix Hot 50 4G Camera

Infinix Hot 50 4G के Camera के बारे में बात करें तो इसमें 50MP का ट्रिपल कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 5000mAh की बढ़ी बैटरी दी गई है।

Infinix Hot 50 4G Price

Infinix Hot 50 4G स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन भारत में ₹10 हजार की कीमत के साथ  लॉन्च हो सकता है। वहीं ग्लोबल मार्केट में इस बजट स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹13,789 है।