नई दिल्ली: दुनिया की जानी-मानी वॉकी-टॉकी बनाने वाली कंपनी मोटोरोला ने भारत के बाजार में एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसे moto G24 स्मार्टफोन के नाम से पहचाना जा रहा है। मोटरोला के इस शानदार फोन में दमदार प्रोसेसर, शानदार स्टाइलिश लुक और 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा दिया गया है।  कम्पनी ने इस फोन में लाजवाब बैटरी बैकअप भी दिया है। कपंनी की ओर से इस फोन की कीमत बजट के लिहाज से दी गई है।

यदि आप भी इस फेस्टिव सीजन में कम कीमत में  शानदार मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो moto G24 स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। आइए जानते है इस फोन की खासियत के बारे में..

Moto G24 फोन के फीचर्स

Moto G24 फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Moto G24 का कैमरा

Moto G24 के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें दो कैमरा देखने कतो मिलता है जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है,वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Moto G24 की बैटरी लाइफ

Moto G24 की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर एक दिन से ज्यादा समय तक चल सकती है।