नई दिल्ली: पुरानी 2015 मॉडल बुलेट बाइक आपको बेहद सस्ते में मिल जाएगी। पुरानी बाइक खरीदने के लिए आपको सिर्फ लोकेशन डालकर सर्च करना होगा। बहुत से ऑनलाइन पोर्टल पुरानी बाइक बेच रहे हैं। जिनको बाइक और कार बेचनी होती है, वे ऑनलाइन लिस्ट भी कर सकते हैं। Royal Enfield Bullet को खरीदकर अपने घर ले जा सकते है. इस बाइक में आपको पहले से कही ज्यादा आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगें। आइए जानते है इस बाइक की कीमत के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में…

Royal Enfield 350 का इंजन

Royal Enfield Bullet क्रूजर बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 349cc का 4-स्ट्रोक इंजन देखने को मिलता है। जो 20.4Ps अधिकतम पावर के साथ ही 27Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। दमदार इंजन के चलते यह बाइक 37 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

Royal Enfield 350 के फीचर्स

Royal Enfield Bullet के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में आपको ड्यूल चैनल ABS के साथ इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया है।

Royal Enfield 350 की कीमत

Royal Enfield Bullet बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो मार्केट में इसकी कीमत 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये के बीच है। वैसे आप इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन से खरीदते हैं। तो काफी कम कीमत में पा सकते है।

ऑनलाइन Royal Enfield Bullet पर डील

2016 मॉडल की रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक को Olx वेबसाइट पर सेल के लिए रखा गया है। अच्छी कंडीशन यह बाइक अबतक 35,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस बाइक की कीमत 77,000 रुपये के करीब की रखी गई है।

इसी तरह से साल 2015 मॉडल की रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक Olx वेबसाइट पर लिस्टेड कराया गया है। अच्छी कंडीशन यह बाइक अबतक 35,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस बाइक की कीमत 1,00,000 रुपये रखी गई हैं।