नई दिल्ली :- भारत की सबसे पुरानी टेलीकॉम कंपनी नोकिया हमेशा से ही अपने शानदार स्मार्टफोन को पेश करने के लिए जानी जाती है। नोकिया कंपनी 90 के दशक में केवल कीपैड फोन लॉन्च करती थी। लेकिन अब बदलते समय के साथ कपंनी ने बाजार में 5G स्मार्टफोन का भी लाना शुरू कर दिया हैं। कपंनी ने हाल ही अपना एक नया शानदार फोन Nokia Transparent Smartphone को भारतीय बाजार में उतार दिया है यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो आइए जानते है सकी खासियत के बारे में..

Nokia Transparent Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Nokia Transparent Smartphone के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6.72 इंच की पंच होल डिस्पले दिया गया, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस फोन में Exynos 7300 प्रोसेसर दिया गया है, इस फोन में 4GB रैम के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Nokia Transparent Smartphone का कैमरा

Nokia Transparent Smartphoneके कैमरे की बात करें तो में पीछे की तरफ 400MP का प्राइमरी कैमरा, 50MP का दूसरा कैमरा और 32MP का तीसरा कैमरा दिया गया है, वहीं सेल्फी के लिए इसमें 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Nokia Transparent Smartphone की बैटरी

Nokia Transparent Smartphone की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें  25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7000mAh बैटरी दी गई है।

Nokia Transparent Smartphoneकी कीमत

Nokia Transparent Smartphone की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की शुरुआती की कीमत 34999 है जिसका टॉप मॉडल आप 39999 में खरीद सकते हैं।