Honda Activa 6G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमत की वजह से इलेक्ट्रिक वाहनों को भी लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

हाल ही में होंडा ने अपने एक्टिवा 6G मॉडल पर ₹1300 की EMI की सुविधा दी है। जो भी ग्राहक इस स्कूटर को ज्यादा कीमत की वजह से नहीं खरीद पा रहे थे अब उनके लिए कंपनी की तरफ से एक अच्छा ऑफर लांच किया गया है। अगर आप भी अपने लिए होंडा एक्टिवा 6G को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Honda Activa 6G Pricing details

सबसे पहले तो आपको बता दे भारतीय बाजार में इस मॉडल की एक शोरूम कीमत 76000 है। अगर आपका स्कूटर को अपने बजट में खरीदना चाहते हैं तो सिर्फ 20% का डाउन पेमेंट करके 5 साल तक के लिए 10% के वार्षिक ब्याज पर आप इसे अपना बना सकते हैं। वही मिस लिमिटेड के अनुसार अपनी मासिक एमी लगभग ₹1300 के आसपास हो जाएगी।

ईंजन स्पेसिफिकेशन है लाजवाब

अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दो सबसे पहले तो इसमें आपको 109.51 cc का शानदार इंजन दिया जा रहा है। होंडा की इस स्कूटर के इंजन क्षमता के अनुसार कंपनी आपको 50 किलोमीटर तक का माइलेज दे रही है। अपनी इंजन परफॉर्मेंस और सभी आधुनिक फीचर्स की वजह से भी इस मॉडल को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।