हीरो स्प्लेंडर और एचएफ डीलक्स का मार्केट काफी बड़ा है। स्प्लेंडर के चाहने वालों की संख्या कम नहीं हो रही। स्प्लेंडर में कंपनी ने कई बदलाव किये हैं। हर एक बदलाव के बाद बाइक को रिकॉर्ड ग्राहक मिले हैं। हीरो की स्प्लेंडर की रीसेल वैल्यू भी अन्य बाइक की तुलना में काफी ज्यादा है। हीरो स्प्लेंडर प्लाई सेल्फ स्टार्ट के जमाने में जब इंजन रिमोट से चलने लगे तो शाबाशी बनती है। हीरो स्प्लेंडर कम कीमत में होने के साथ ही अच्छा माइलेज भी देती है। स्प्लेंडर का मेंटिनेंस भी ना के बराबर है। हीरो स्प्लेंडर बाइक में आपको कई विकल्प मिल जाते हैं। EMI पर आप बाइक लेते हो तो लोन भी अच्छा ख़ासा हो जाता है।

5500 रूपए में स्प्लेंडर

नवरात्री और दीवाली के मौके पर कंपनी बेहद कम डाउनपेमेंट पर आपको बाइक दे रही है। बाइक खरीदने के लिए कभी तो कंपनियां 0 डाउनपेमेंट का भी ऑफर कर देती है। इंडिया में बाइक कंपनियां कॅश बैक ऑफर भी चलाती है। इंस्टेंट डिस्काउंट के तौर पर 5 हजार रूपए तक कम किए जा रहे हैं। एसेसिरीज भी फ्री दी जा रही है। बाइक में स्प्लेंडर और कार में थार का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। थार के बेस मॉडल पर लाखों खर्च करके मॉडिफाई किया जा रहा है। गेराज वाले भी दबाकर कमाई कर रहे हैं।

रिमोट से स्टार्ट होने वाली स्प्लेंडर

यूट्यूब पर बहुत से वीडियो आपको दिख जाएंगे जो दिमाग घुमा देंगे। मॉडिफाई करने की हद से भी आगे तक। स्प्लेंडर बाइक में पुश बटन स्टार्ट जैसे फीचर्स दिमाग घुमा देते हैं। स्प्लेंडर बाइक को रिमोट से ही बंद किया जा सकता है। बाइक का वीडियो किसी को भी हैरानी में डाल सकता है। हीरो की यह बाइक काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। कंपनी से आने के बाद बाइक में काफी अपडेट कराए गए। स्प्लेंडर प्लस बाइक में कई फीचर्स जोड़े गए हैं। बाइक की कीमत से ज्यादा के फीचर्स तो लोग अलग से लगवा लाते हैं। hero splendor push start