नई दिल्ली: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ने भले ही मार्केट में आते ही लोगों के बीच अपनी खास जगह बनाई  है लेकिन अप इन स्कूटर में आ रही समस्याओं से यूजर काफी परेशान हो रहा है। अभी लोग OLA Electric स्कूटर की खामियों से परेशान हो रहे थे लेकिन इसके बाद एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर में ग्राहकों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर यूजर में आ रही एक नई नई समस्याएं को देखते हुए एक यूजर ने एक पोस्ट शेयर कर इस समस्या को बताया है। जिसमें कहा है कि एथर एनर्जी, “मैं कल से अपने एथर 450एक्स की अपडेट स्क्रीन पर अटका हुआ हूं। रीस्टार्ट करने से काम नहीं चल रहा है और अगर मैं चाबी निकाल भी दूं, तो स्क्रीन चालू रहती है।” कंपनी का ग्रहकों के साथ इस तरह का रवैया निराशाजनक है। हालांकि कंपनी का कहना है कि वह अपने परेशान ग्राहकों की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रही है।

लोगों ने कुछ इस तरह की शिकायतें

बुधवार को एक एथर ई-स्कूटर ग्राहक ने अपनी समस्या को पोस्ट करते हुए लिखा कि 14 सितंबर को मैं अपनी स्कूटर को सर्विसिंग के लिए लेकर गया, तो वहां स्कूटर में कई समस्याएं थी, स्टॉक स्पेयर नहीं होने की बात इस समस्या को हल नही किया गया बल्कि को स्कूटर छोड़ने की बात कहकर मामले को टाल दिया गया। इसके बाद स्कूटर को 3 अक्टूबर को वापस लौटाया गया। जब दूसरी स्कूटर की फोर्क के साथ डिलीवरी की गई, तो उसमें चाबी का स्लॉट बदला गया। लेकिन फिटिंग अधूरी थी।

Ather 450X को लेकर मिली Complaint

एक ग्राहक ने एथर Ather 450X पर हो रही समस्या के बारे में बताया। इसमें थ्रॉटल बंद करन से वाहन तुरंत धीमा हो जाता है। जिसकी समस्या के बारे में कोई भी सर्विस सेंटर सुदान नही कर पा रहा है।  शिकायत करने पर कोई ध्यान नहीं देता हैं। नाही इसके पार्ट्स उपलब्ध नहीं हैं, मेरा वाहन 4 दिन से सर्विस सेंटर में पड़ा हुआ है।