नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी बॉलीवुड के किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। वो जिस शो में जाती है उसकी फीस लाखों वसूल करती है। उनके चाहने वाले देश में ही नही बल्कि सात समंदर पार विदेशों में हजारों लाखों की संख्या में है। सपना चौधरी का एक-एक गाना इतनी तेजी के साथ वायरल होता है कि लाखों करोड़ों व्यूज तेजी के साथ आ जाते है ऐसा ही सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जिसमें सपना चौधरी किसी स्टेज प्रोग्राम में धूम मचाते नजर आ रही है।

यह वायरल वीडियो सपना चौधरी के यूट्यूब चैनल “सपना स्टूडियो” पर साल 2023 में अपलोड किया गया था। वायरल वीडियो किसी स्टेज प्रोग्राम का है यह स्टेज प्रोग्राम कहां हुआ इसकी जानकारी तो नहीं है लेकिन स्टेज पर पीछे भारतीय जनता पार्टी का बैनर लगा है साथ में परिवर्तन यात्रा लिखा है और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया की तस्वीर लगी है। इस बक़ीनर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कार्यक्रम राजस्थान में कहीं हुआ है।

Suit Fitting Ka Kala-Sapna Choudhary Dance | Sapna Choudhary New Dance 2024/Sapna Choudhary New Song

सपना चौधरी का यह डांस डांसिंग वीडियो करीब ढाई मिनट का है इस वीडियो में सपना चौधरी जबरदस्त लटके झटके दिखाकर दर्शकों का मन मोह रही है। सपना चौधरी के इस गाने पर बूढ़े जवान यहां तक की औरतें भी ताली बजा कर सपना चौधरी की तारीफ कर रही है। सपना जिस गाने पर डांस कर रही हैं उसके बोल है “शक्की बलमा” सपना चौधरी के इस डांसिंग वीडियो की लोग जम कर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और लाइक और कमेंट की झड़ी लगी है।