2nd Hand Maruti Swift: कार की चाह रखने वाले अब अपना सपना बेहद आसानी से पूरा कर सकते हैं। कार का सपना हर किसी परिवार का होता है। परिवार के लोग एक साथ अपने जरुरी और सामाजिक कार्यों में जाने के लिए कार की कमी महसूस करते हैं। परिवार की जरूरतों में जब से बाइक और कार शामिल हुई है तब से मार्केट में भूचाल आ गया है। त्योंहार के सीजन में कार निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर चला रही है। पुरानी कार खरीदकर एक्सचेंज ऑफर में नई कार दे रही है। पुरानी कारों को शोरूम भी अपने स्तर पर बेच देता है। काफी कम कीमत में पुरानी कार आपको आसानी से मिल जाएगी।

2nd Hand Maruti Swift

पुरानी मारुती स्विफ्ट कार खरीदने के लिए आप अपने पास के ही बड़े शहर के कार बाजार को भी देख सकते हैं। पुरानी कार को आप ऑनलाइन पोर्टल पर भी खरीद सकते हैं। 2014 मॉडल मारुती स्विफ्ट बेचने के लिए ऑनलाइन लिस्ट की गई है। पेट्रोल वेरिएंट कार आपको डेढ़ लाख रूपए में मिल रही है। 84 हजार किलोमीटर चली हुई यह कार आपको मारुती सुजुकी ट्रू वैल्यू पर मि रही है। मारुती की पुरानी कार खरीदने के लिए आप अपनी लोकेशन डालकर सर्च कर सकते हैं। कार फर्स्ट ओनर है और सभी कागजात कम्पलीट है।

How To Buy 2nd Hand Maruti Swift

पुरानी कार खरीदने के लिए आपको marutisuzukitruevalue.com पर जाना होगा। यहाँ आपको अपनी लोकेशन डालनी होगी और बजट फ़िल्टर लगाना होगा। अपने बजट में आपको पसंदीदा मॉडल की कार दिख जाएगी। अपने पसंद की कार या यह डेढ़ लाख की कार आप चेक कर सकते हैं। कार को खरीदने से पहले आप अपने मिस्त्री को जरूर दिखाएं। कार के कागजात भी अच्छे से चेक कर लेने चाहिए। पुरानी कार को खरीदने से पहले उसकी टेस्ट ड्राइव भी जरूर ले लेनी चाहिए। ऑनलाइन अच्छे पोर्टल पर आपको गारंटी भी कुछ हफ़्तों की दी जाती है। आपको पसंद नहीं आने पर आप वापस भी लौटा सकते है।