दीपावली से पहले बहुत सी कंपनियों के मोबाइल मार्केट में लांच हो रहे हैं। बड़े त्योंहार पर सभी प्रोडक्ट पर डिस्काउंट दिया जाता है। मोबाइल से लेकर LED और लैपटॉप तक सब कुछ आधे में मिल जाते हैं। इंडिया में नोकिया के बाद लोगों का भरोसा रेडमी के फ़ोन पर सबसे ज्यादा रहा है। अगर आप भी सस्ता और अच्छा फ़ोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह Redmi मोबाइल आप खरीद सकते हैं। रेडमी का सबसे सस्ता और 5G फ़ोन आपको ऑनलाइन मिल जाएंगे।

Redmi Offer

36 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ आपको 14 हजार रूपए कीमत वाला फ़ोन 9 हजार रूपए में दिया जा रहा है। इसमें भी आपके पास क्रेडिट कार्ड है तो आप 500 रूपए का कैशबैक ले सकते हैं। रेडमी के फ़ोन को खरीदने के लिए आपको ऑनलाइन अमेज़न या फ्लिपकार्ट पर जाना होगा। यह मोबाइल आपको नजदीकी स्टोर पर भी मिल जाएगा। रेडमी के इस फ़ोन को खरीदने पर फ्री डिलीवरी के साथ अन्य डिस्काउंट भी दिया जा सकता है।

Redmi 13C 5G

इस मोबाइल में Starlight Black, 4GB RAM, 128GB Storage वेरिएंट की कीमत 8999 रूपए रखी गई है। इस मोबाइल में MediaTek Dimensity 6100+ 5G का प्रोसेसर दिया गया है। 90Hz Display से लेस यह मोबाइल बेहद सस्ता है। इस सेगमेंट में किसी भी फ़ोन की कीमत 14 हजार रूपए से कम नहीं है। मोबाइल आप 6 जीबी ram और 128स्टोरेज वेरिएंट में भी खरीद सकते हैं। 8GB RAM और 256 GB स्टोरेज का विकल्प भी मोबाइल में दिया गया है। ऑपरेशन सिस्टम की बात करें तो इसमें MIUI 14, Android 13.0 दिया गया है।