नई दिल्ली। Citroen Basalt SUV Coupe Price: भारत के फोर व्हीलर सेक्टर में इन दिनों एसयूवी की बड़ी डिमांड है। जिनके बीच कई बड़ी दिग्गज कपंनिया शानदार फीचर्स के साथ एसयूवी पेश करने में लगी हुई है। जिसे लोग बेहद पसंद भी कर रहे है। अब इसी क्रम में सिट्रोन ने भी अपनी नई एसयूवी को 7.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में उतार दिया है। यदि आप इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो जान लें इसकी खासियत के बारे में..

Citroen Basalt SUV का इंजन

Citroen Basalt SUV के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो 82 bhp की पावर देता है। इसके इंजन को 5-स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया गया है। इसके अलावा इस कार में 1.2-लीटर टर्बो यूनिट इंजन भी देखने को मिलेगा, जो 110 bhp की पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है इसके इंजन को 6-स्पीड ऑटोमेटिक टॉर्क कनवर्टर को जोड़ा गया है।

Citroen Basalt SUV के फीचर्स

Citroen Basalt SUV के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें अंदर की ओर10.25-इंच की टचस्क्रीन और 7-इंच का डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही वायरलेस चार्जिंग, रियर कैमरा और 6 एयरबैग्स जैसे सेफ्टी फीचर दिए गए है। इस कार में नए एलईडी प्रोजेक्टर लगे हुए है. इसके अलावा 16-इंच के अलॉय व्हील्स भी लगे हैं।