वैसे तो मार्केट में बजाज कंपनी की काफी सारी मॉडल की बाइक आपको देखने को मिल जाएगी। लेकिन सबसे सस्ती और और ज्यादा माइलेज देने वाली एक ही बाइक है और वह Bajaj CT 110x है। अगर आप ज्यादा माइलेज वाली बाइक लेना चाहते है तो Bajaj CT 110x बाइक से अच्छी और कोई नही हो सकती है। यह बाइक 70 kmpl से भी अधिक माइलेज दे सकती है। दिलचस्प बात यह है की प्राइस में भी बहुत ही कम है। गरीबो के बजट में रहने वाली अगर कोई बाइक है तो वह Bajaj CT 110x बाइक है। आइये Bajaj CT 110x बाइक में मिलने वाले कुछ फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है।

Bajaj CT 110x के फीचर्स
Bajaj CT 110x बाइक में मिलने वाले कुछ टॉप फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडो मीटर, ट्रिप मीटर, ओडो मीटर, LED हैडलाईट, टेल लाईट, आरामदायक सीट, ट्यूबलैस टायर, अलॉय व्हील, स्मार्टफोन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे शानदार फीचर्स मिल जाते है। इसके अलावा भी काफी सारे ऐसे फीचर्स होगे जो आपको इस सस्ती बाइक में मिलने वाले है। Bajaj CT 110x बाइक फीचर्स के मामले में अच्छी साबित होने वाली है। इस बाइक को खरीदने के बाद आपका पैसा वसूल है।

Bajaj CT 110x इंजन

Bajaj CT 110x बाइक मे मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको 100cc का तगड़ा इंजन मिल जायेगा। आप लोंग ड्राइव पर भी इस बाइक को यूज कर सकते है। Bajaj CT 110x बाइक आपको 70 kmpl के करीब माइलेज दे सकती है। इससे आपके पेट्रोल और पैसे दोनों की बचत होगी।

Bajaj CT 110x कीमत

Bajaj CT 110x बाइक की कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में एक्स शो-रूम प्राइस 1 लाख रूपये के करीब रहने वाली है। इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी बजाज के शो-रूम में विजिट करे।