नई दिल्ली। Rishabh Pant, Delhi Capitals: टीम इंडिया के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस समय अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में बने हुए है जिससे पूरा सोशल मीडिया हिल गया है। उन्होंने देर रात एक पोस्ट करते हुए अपने फैंस से सवाल किया है कि यदि वो ऑक्शन में उतरते हैं तो उन्हें कोई खरीददार मिलेगा या नही,और उनकी बोली कितनी लगेगी ?

पंत के द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट से लोग परेशान हो गए है। हालांकि, स्टार क्रिकेटर ने जाहिर नही किया है कि वो टीम का साथ छोड़ रहे हैं, यदि वो किसी दूसरी टीम में जाने की सोचते भी हैं तो डीसी के सामने एक बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज के साथ-साथ कप्तान की समस्या खड़ी हो सकती है। ऐसे में दिल्ली की टीम अपनी टीम में इन धुंरधुरों को शामिल कर इस समस्या से निजात पा सकती है, ये है वे खिलाड़ी..

केएल राहुल

पिछले सीजन में हुई फ्रेंचाइजी के दौरान हुए  विवाद के बाद लोगों के बीच चर्चा है कि केएल राहुल लखनऊ का साथ छोड़कर दिल्ली की टीम में शामिल हो सकते है। राहुल भी पंत की तरह ही बल्लेबाजी करने के साथ-साथ विकेटकीपिंग में उस्ताद है जिससे वो पंत की जगह लेने में फिट माने जाते हैं।

रोहित शर्मा

राहुल की तरह ही रोहित शर्मा भी अपनी टीम को छोड़ सकते है क्योकि पिछले सीजन में मुंबई की टीम ने उनसे कप्तानी छिन ली थी जिससे बाद से वो काफी खफा नजर आए थे। अब खबरें ये आ रही हैं कि वो मुंबई को छोड़ दिल्ली की टीम शामिल हो सकते है और यहां आकर वो कप्तानी का पद भी संभाल सकते हैं. ‘हिटमैन’ शर्मा, पंत से वो शानदार कप्तानी कर सकते हैं. वह इससे पहले मुंबई के अलावा टीम इंडिया को भी अपनी अगुवाई में चैंपियन बना चुके हैं।

अक्षर पटेल

इस तरह से इन दो खिलाड़ियों के बाद अक्षर पटेल का नाम भी आ रहा है जो सबसे खास खिलाड़ियों में से एक हैं। अब माना जाता रहा है कि  फ्रेंचाइजी उन्हें ऑक्शन में शामिल करने की संभावना बेहद कम नजर आ रही है। ऐसे में टीम के पास अक्षर पटेल भी एक विकल्प के रूप में मौजूद हैं। पटेल पिछले सीजन में कुछ एक मुकाबलों में टीम की अगुवाई भी कर चुके हैं।