नई दिल्ली। आज के समय में सोशल मीडिया लोगों के वायरल होने का बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है। जिसमें लोग तरह तरह के वीडियो पोस्ट करते रहते है। जिसमें लोग कभी डांस के तो कभी शादी के वीडियो पोस्ट करते नजर आते है लेकिन इनके बीच एक वीडियो ने सबको हैरान कर रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन ने शादी के बाद हो रही सुहागरात का वीडियो पोस्ट कर दिया है। जिसे देखने के बाद लोग दंग हो गए है।

शादी के बाद इस दूल्हा-दुल्हन की सुहागरात का वीडियो देख लोग हैरान हो रहे है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों देख चुके हैं, वीडियो में कपल रोमांटिक होता नजर आ रहा हैं। हालांकि वीडियो पर कैप्शन लिखा है उम्मीद… और हकीकत.

वायरल वीडयो में सुहागरात के दौरान दूल्हा अपनी नई दुल्हन की शादी पर पहने गहने को उतारने में मदद कर रहा है। दुल्हन भी रोमांटिक होते हुए दूल्हे को चूमती नजर आ रही है। इसके बाद दोनों एक दूसरे को प्यार करने लग जाते हैं। कपल अपने हर पल को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लेता हैं और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं।

सोशल मीडिया पर इस कपल का सुहागरात वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. स वीडियो को लोग बार बार देखने पसंद कर रहे हैं। कुछ लोग इस विडियों को देखने के बाद अश्लीलता को बढ़ावा देने का आरोप भी लगा रहे है।