नई दिल्ली। भारत के फोर व्हीलर मार्केट में इन दिनों ग्राहकों के बीच एसयूवी (SUV) सेगमेंट की डिमांड ज्यादा देखने को मिल रही है। जिसके चलते दिग्गज कपंनिया भी एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ एसयूवी सेगमेंट को उतार रही है। यदि आप भी शानदार नई एसयूवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। क्योकि लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कंपनी मारुति सुजुकी से लेकर महिंद्रा और हुंडई जैसी दिग्गज कार निर्माता कंपनियों ने अपनी पॉपुलर एसयूवी पर अक्टूबर के महिनें तक के लिए 2 लाख रुपये से ज्यादा तक का डिस्काउंट देने का फैसला किया है। आइए जानते हैं इन 5 एसयूवी के बारे में जिसपर अक्टूबर महीने के लिए सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी जिम्नी

मारुति सुजुकी जिम्नी कार लोगं के बीच सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कारों में से एक है। इस कार मकी कीमत मार्केट में 12.74 लाख रुपये से लेकर 15.05 लाख रुपये तक के बीच की है। इस कार पर कपंनी अक्टूबर महीने में मारुति सुजुकी जिम्नी के अल्फा वेरिएंट पर अधिकतम 2.50 लाख रुपये का और जेटा वेरिएंट पर अधिकतम 1.95 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है।

स्कोडा कुशाक

यदि आप दिग्गज कार निर्माता कंपनी स्कोडा की पॉपुलर एसयूवी कुशाक को लेना चाहते है तो इसमें भी आपको अक्टूबर महीने के लिए 2.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

महिंद्रा थार 3-डोर

देसी दिग्गज कार निर्माता कंपनी महिंद्रा भी अपनी पॉपुलर 3-डोर एसयूवी थार में अक्टूबर महीने तक 1.25 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। बता दें कि कंपनी ने हाल में ही 3-डोर थार के अपडेटेड वर्जन को मार्केट में लॉन्च किया है जिसे महिंद्रा थार रॉक्स के नाम से पेश किया गया है।

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा

देश में सबसे ज्यादा कार की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी भी अपनी पॉपुलर एसयूवी ग्रैंड विटारा पर 1.03 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। बता दें कि यह डिस्काउंट ग्रैंड विटारा के हाइब्रिड वेरिएंट पर मिल रहा है।

हुंडई अल्काजार

दिग्गज कार निर्माता कंपनी हुंडई अपनी पॉपुलर एसयूवी अल्काजार पर 85,000 रुपये की छूट दे रही है। इस ऑफर में 55,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।