नई दिल्ली। 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस में एक मानी जाने वाली पूजा भट्ट अब फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुर्खियो में बनी रहती है। वो अक्सर कुछ ऐसा कर जाती है कि सोशल मीडिया के पेज पर उनकी खबर वायरल होने लग जाती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला, जिसमें वो नवरात्र के समय जय श्री राम’ के नारे से इतनी परेशान हो गई, उनका दिया रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल मुंबई की मेट्रो ट्रेन के अंदर कुछ लोग ‘जय श्री राम’ के नारे और गरबा डांस कर रहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। इस वीडियो को देख पूजा भट्ट ने अपनी आपत्ति जाहिर की। उनका कहना है कि “ऐसे खुले में राम नाम के नारे लगाना और गरबा के गाने गाना कैसे जायज हो सकता है। उनका ये रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।”

राम नाम के नारे से परेशान हुईं पूजा

पूजा भट्ट ने राम नाम के नारे लगाने पर अपनी आपत्ति जाहिर करते हुए अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर कहा कि इस तरह से सार्वजनिक जगह पर नारे लगाना गलत है और इसे रोकना चाहिए। उनके इस बयान के बाद से फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ मे नजर आईं- पूजा

पूजा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में देखा गया था। अब जल्द ही वो अपने ओटीटी करियर को आगे बढ़ाते हुए प्राइम वीडियो की सीरीज ‘बिग गर्ल्स डोंट क्राई’ में नजर आने वाली हैं, जहां पूजा एक स्कूल प्रिंसिपल का किरदार निभाएंगी। इस सीरीज में अवंतिका वंदनापु, अनीत पड्डा, दलाई, विदुषी, लखीला, अफराह सईद, अक्षिता सूद, राइमा सेन और जोया हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।