इनफिनिक्स ने स्मार्टफोन बाजार में एक नई धमाकेदार एंट्री की है, जिसका नाम है INFINIX GT 10 PRO। आज के दौर में जहां ग्राहकों को बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तलाश है, वहीं INFINIX GT 10 PRO अपने 108MP के सुपर नाइट पोर्ट्रेट कैमरे के साथ ओप्पो और आईफोन जैसे दिग्गजों को चुनौती देने के लिए तैयार है।

INFINIX GT 10 PRO में 6.67 इंच का FULL HD+ AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 120HZ का रिफ्रेश रेट और 2400 X 1080 पिक्सल का शानदार रेज़ोल्यूशन दिया गया है।

INFINIX GT 10 PRO की स्टोरेज व प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक के DIMENSITY 8050 ओक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। स्टोरेज के मामले में, GT 10 PRO में 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज है, जो इस स्मार्टफोन को तेजी से कार्य करने में मदद करता है।

INFINIX GT 10 PRO की कैमरा क्वालिटी

इनफिनिक्स GT 10 PRO का सबसे बड़ा आकर्षण इसका कैमरा है। इसमें 108 मेगापिक्सल का सुपर नाइट पोर्ट्रेट कैमरा है, जो LED फ्लैश लाइट के साथ आता है। इसके अलावा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी शामिल हैं। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा है, जो आपके खास लम्हों को खूबसूरत बनाने का वादा करता है।

INFINIX GT 10 PRO की बैटरी और कीमत

INFINIX GT 10 PRO की बैटरी भी इसे खास बनाती है। इसमें 5000MAH की पावरफुल लिथियम पॉलिमर बैटरी है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत लगभग 21,999 रुपये बताई जा रही है, जो इसे एक बेहतरीन डील बनाती है। INFINIX GT 10 PRO, अपने दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस के साथ, निश्चित रूप से ग्राहकों का दिल जीतने की क्षमता रखता है और इस क्षेत्र में नए मानक स्थापित कर सकता है।