Nokia XR21: आजकल के इस मॉडर्न और टेक्नोलॉजी से भर जमाने में, हर कोई 5G स्मार्टफोन लेने की सोच रख रहे है. ऐसे में सभी फोन कंपनियां अपने नए नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर ग्राहक को लुभा रही है.

इसी बीच सबसे पुरानी फोन कंपनी नोकिया कौनसा पीछे रहने वाला था. नोकिया ने भी अपनी एक नई सीरीज वाला न्यू 5G Smartphone लॉन्च कर दिया है. नोकिया के इस फोन का नाम है Nokia XR21 5G Smartphone.

इस फोन का लुक एकदम शानदार और बेहतरीन है. साथ ही साथ इसकी कैमरा क्वालिटी भी आपके फोटो और विडियो के लिए फुल एचडी वाली रहने वाली है. आइए जानते है Nokia XR21 स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Nokia XR21 5G Smartphone Features

Nokia का ये फोन बहुत जल्द ही मार्केट में दस्तक देकर सबकी छुट्टी करने वाला है. बात अगर इस फोन के डिस्प्ले की करें तो इसमें आपको 6.49 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. जो कि फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आयेगी.

Nokia XR21 Smartphone Camera & Battery

Nokia के इस फोन के स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. वहीं दूसरा कैमरा इसका 8MP का दिया गया है.

इस फोन में मिलने वाली बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 33w की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी मिलेगी. जो कि 4800एमएएच की दमदार और पावरफुल बैटरी है.

Nokia XR21 Smartphone Price

कीमत की बात करें तो नोकिया के इस फोन की कीमत इंडियन मार्केट में लगभग 40 हजार रूपये तक हो सकती है. अभी फिलहाल ऑफिशियल तौर पर इस नोकिया के न्यू स्मार्टफोन की कीमत पूरी तरह से तय नहीं हुई है. जैसे ही इस फोन के लॉन्च होने की सूचना जारी होगी उसके बाद ही पता चलेगा इस नोकिया के फोन की असल कीमत क्या होने वाली है.