नई दिल्‍ली। महिंद्रा के पोर्टफोलियी में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कारों में लोग XUV 3XO को खरीदना ज्यादा पंसद कर रहे है। क्योकि इस अपडेट वर्जन कार में कपंनी ने कई शानदार फीचर्स दिए है। कंपनी ने इस SUV को XUV300 से रिप्लेस किया है। जिसकी बाद से इसकी डिमांड और भी ज्यादा बढ़ती हुई देखने को मिल रही है। पिछले महीने के आकंड़े देखे तो कंपनी की XUV300 जबसे ज्यादा सेल की जाने वाली कार मानी जा रही है। स्कॉर्पियो और XUV700 के बाद ग्राहकों ने सबसे ज्यादा XUV 3XO को ही खरीदा।

यदि आप भी XUV300 को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जानते है इसके फीचर्स के साथ कीमत के बारे में..

Mahindra XUV 3XO का इंजन

Mahindra XUV 3XO के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है. जो कि 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इसका मैनुअल वेरिएंट 18.89 किमी/लीटर और ऑटोमेटिक वेरिएंट 17.96 किमी/लीटर तक का माइलेज देता है। वहीं दूसरा इंजन 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जिसे 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. डीजल मैनुअल वेरिएंट 20.6 किमी/लीटर और ऑटोमेटिक वेरिएंट 21.2 किमी/लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

महिंद्रा XUV 3XO के फीचर्स

महिंद्रा XUV 3XO के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें अंदर की ओर 10.25 इंच टचस्क्रीन, हैलोजन प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED डेटाइम रनिंग लैंप, विंग मिरर पर LED इंडिकेटर, LED टेल लैंप, 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), 16-इंच स्टील व्हील, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल विंग मिरर, आइडल इंजन स्टार्ट/स्टॉप, स्टोरेज के साथ फ्रंट आर्मरेस्ट के अलावा, सभी पैसेंजर्स के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर और 3-पॉइंट सीट बेल्ट मिलेंगे।