नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो (Tecno Mobiles) ने हालही में अपना एक नया शानदार फोन स्पार्क सीरीज को लॉन्च करके मोबाइल प्लेटफीर्म में तहलका मचा दिया है। Tecno Spark Go 1 के नाम से पेश हुएइस फोन में कंपनी ने ऐसे शानदार फीचर्स दिए है जो अब तक के फोन में आपको देखने को नही मिलेगें। इस नए फोन को कपंनी ने अपनी आधिकारीक वेबसाइट पर लिस्ट करा दिया है। यदि आप इस शानदार फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके ले यह फोन खास साबि हो सकता है। आइए जानते है इसके फीचर्स के साथ कीमत के बारे में..

Tecno Spark Go 1 के फीचर्स

Tecno Spark Go 1 के फीचर्स के बारे में बात करें तो कपंनी के इस नए स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच का IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इस फोन को पंच-होल कटआउट फीचर के साथ उतारा गया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6GB+8GB +6GB+ 8GB+8GB रैम के साथ 64GB +64GB स्टोरेज+ 128GB स्टोरेज+128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा गया है।

Tecno Spark Go 1 का कैमरा

Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 13MP के प्राइमरी कैमरा के साथ सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

Tecno Spark Go 1की बैटरी

Tecno Spark Go 1की बैटरी के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 15W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Tecno Spark Go 1: कीमत

Tecno Spark Go 1की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन 1 की कीमतोंका की खुलासा कपंनी की ओर से नही किया गया है। . लेकिन ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कंपनी इसे बजट रेंज में ही उतार सकती है।