Flipkart पर 15000 रुपये से कम में कई शानदार स्मार्टफोन मिल रहे हैं। अगर यहां से इन स्मार्टफोन की खरीदारी की जाए तो आपकी अच्छी-खासी बचत हो जाएगी। इन सभी फोन्स की कीमत लॉन्च के वक्त ज्यादा थी, लेकिन अब प्रभावी कीमत घटकर कम हो गई है।

इनमें ओप्पो, रियलमी, वीवो और मोटोरोला समेत कई कंपनियों के हैंडसेट शामिल हैं। आज इस लेख में हम आपको मोटोरोला के Motorola g64 5G के बारे में बताने जा रहे हैं। जो इस समय फ्लिपकार्ट की सेल में 15000 से कम में मिल जाएगा।

Motorola ने अपने नए Moto G64 5G स्मार्टफोन को किफायती कीमत में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। यह फोन उन उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है जो 5G कनेक्टिविटी, मजबूत परफॉर्मेंस और लंबी बैटरी लाइफ की तलाश में हैं। आइए जानते हैं इसके प्रमुख फीचर्स:

Motorola G64 5G  का डिस्प्ले:

Motorola G64 5G में 6.5 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो शानदार विजुअल एक्सपीरियंस और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसका उच्च रिफ्रेश रेट स्क्रीन को स्मूद बनाता है, जिससे गेमिंग और वीडियो देखने का अनुभव बेहतर होता है।

प्रोसेसर और रैम:

यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो इसे दमदार परफॉर्मेंस देता है। इसमें 6GB और 8GB रैम ऑप्शन्स उपलब्ध हैं, जो मल्टीटास्किंग और ऐप्स के सुचारू रूप से चलने में मदद करता है।

कैमरा सेटअप:

फोटोग्राफी के लिए, Moto G64 5G में 50MP का प्राइमरी कैमरा है, जो कम रोशनी में भी शानदार तस्वीरें खींचने में सक्षम है। इसके साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस भी शामिल है। फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा है।

बैटरी और चार्जिंग:

Motorola G64 5G में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो दिनभर आराम से चलती है। साथ ही, यह 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है, जिससे फोन जल्दी चार्ज होता है।

अन्य फीचर्स:

इसमें 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन Android 13 पर आधारित स्टॉक एंड्रॉइड अनुभव प्रदान करता है, जिसमें न्यूनतम ब्लोटवेयर और यूज़र फ्रेंडली इंटरफेस है। Motorola G64 5G में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, IP52 रेटिंग (स्प्लैश रेसिस्टेंट), और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

कीमत व ऑफर्स:

इस स्मार्टफोन के 12GB/256GB वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है इसको एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदने पर 1 हजार रूपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिल सकता है। तो वहीं एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन को 13,870 रूपये तक कम करा सकते हैँ।