नई दिल्ली। ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी दमदार बाइक Scrambler 400X  को एक नए रंग के साथ जोड़ दिया है। इस नए रंग के साथ आई बाइक को लोग बेहद पसंद कर रहे है। जिसे पर्ल मेटैलिक व्हाइट के नाम से जाना जा रहा है। अब स्क्रैम्बलर 400X में आपको कुल चार कलर देखने को मिलेगें। जिसमें पर्ल मेटैलिक व्हाइट के अलावा 3 अन्य कलर फैंटम ब्लैक/सिल्वर आइस, मैट खाकी ग्रीन/फ्यूजन व्हाइट और कार्निवल रेड/फैंटम ब्लैक शामिल हैं। अब इस स्क्रैम्बलर 400X के नए रंग की बाइक को आप खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आइए जानते है इसके बीरे में..

Triumph Scrambler 400X का इंजन

Triumph Scrambler 400X के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 398cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8,000rpm पर 40hp की पावर और 6,500rpm पर 37.5Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Triumph Scrambler 400X के फीचर्स

Triumph Scrambler 400X के के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 320mm फ्रंट डिस्क और 230mm रियर डिस्क के साथ चार-पिस्टन दिए गए है। इसके अलावा इसमें LED लाइटिंग (हेडलाइट्स, इंडिकेटर्स, टेललाइट्स), एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, राइड-बाय-वायर थ्रॉटल, ट्रैक्शन कंट्रोल, डुअल-चैनल ABS, टॉर्क-असिस्ट क्लच, USB-C जैसे फीचर्स देखने को मिलते है।