नई दिल्ली:कावासाकी कंपनी के स्पोर्ट्स बाइक KLX 230 का भारत के बाजार में आने का पर्दा उठ चुका है। यदि आप KWASAKI KLX 230 जैसी स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दे मात्र ₹5000 बुकिंग अमाउंट जमा कर ऑफिस से बाइक को खरीद सकते हैं। हालांकि इस बाइक की कीमत अभी रिवील नहीं की गई हैष काफी  लंबे समय से इस बाइक की टेस्टिंग चल रही थी, जिसके बाद अब इसका अनवील कर दिया गया है। कंपनी सूत्रों का कहना है कि यह बाइक आपको बाजार में  कितने में पड़ेगी, जिसका खुलासा  17 अक्टूबर को  होगा। यदि आप इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आइए जानते है इसकी खूबियों के बारे में।

Kawasaki KLX 230का इंजन

Kawasaki KLX 230 बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें  233cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 8000rpm पर 18.1bhp का पावर और 6400rpm पर 18.3Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है, इसके इंजन को 6स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Kawasaki KLX 230के फीचर्स

KLX 230 S के फीचर्स की बात करें तो इसमें LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, डिजिटल वॉच और फ्यूल गेज रीडआउट जैसे फीचर देखने को मिलते है. इसके अलावा इसमें सस्पेंशन सेटअप में व्हील ट्रैवल के साथ टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे की ओर मोनोशॉक यूनिट होगी. वहीं सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल-चैनल स्विचेबल ABS के साथ फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दियागया है।