आज हम जिस फोन के बारे में आपसे बात करने वाले है वह फोन गलोबल मार्केट में आ चूका है। ग्लोबल मार्केट में इन दिनों डंका बजा रहा है। लेकिन अब इंडिया में भी बहुत ही जल्दी लॉन्च होने वाला है। कुछ मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक 1 सितंबर के दिन यह फोन लॉन्च होने वाला है। हम जिस फोन की बात कर रहे है वह टेक्नो कंपनी का Tecno Spark Go 1 फोन है। कंपनी इस फोन में 8 जीबी की रैम और ऑफर कर रही है और दावा किया जा रहा है की फुल चार्ज में 60 दिन तक यह फोन चलेगा। दिलचस्प बात यह है की फोन की कीमत 9,000 रूपये से भी कम है। आइये इस फोन के बारे में डिटेल्स में जान लेते है।

Tecno Spark Go 1 के फीचर्स

Tecno Spark Go 1 के फीचर्स की बात की जाए तो काफी तगड़े लेवल के फीचर्स होने वाले है। साथ साथ यह स्टाइलिश लुक वाला फोन भी होगा। इस फोन में मिलने वाली डिस्प्ले 6.67 इंच की होगी। जो फुल एचडी और 120 HZ का रिफ्रेश रेट प्रदान करेगी। कंपनी ने इस फोन में UNISOC T615 प्रोसेसर दिया है। जो फोन को तेज स्पीड चलाने का काम करता है। इस फोन में ग्राहकों को 4 जीबी वर्चुअल रैम मिलाकर 8 जीबी की रैम मिलने वाली है। इसके अलावा 128 जीबी का तगड़ा स्टोरेज होगा। Tecno Spark Go 1 फोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Tecno Spark Go 1 बैटरी

Tecno Spark Go 1 फोन अपनी बैटरी की वजह से ख़ास होने वाला है। इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी 15W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है। इस फोन को 80% जितना चार्ज होने में 1 घंटा 40 मिनट का समय लगेगा। लेकिन कंपनी का दावा है की फुल चार्ज होने के बाद 60 दिन तक स्टैंडबाय टाइम देगा। फुल चार्ज के बाद 101 घंटे तक गाने, 31 घंटे तक कॉलिंग और 19 घंटे तक लगातार वीडियो और यूट्यूब देखा जा सकता है।

Tecno Spark Go 1 कीमत

इस फोन की कीमत 9,000 रूपये से भी कम होने वाली है। Tecno Spark Go 1 फोन आपके लिए फीचर्स लैस और बजट फ्रेंडली फोन हो सकता है।