नई दिल्ली। ज़माने को फिर से पानी पिलाने आया नोकिया का पुराना मॉडल। नोकिया के पुराने मॉडल को देखकर हर कोई खरीदना चाहेगा। अच्छी बैटरी और कम कीमत ने बुजुर्गों को भी दीवाना बना रखा है। सालों से भारत के फोन बाजार में कई सालों से अपना दबदबा बने रखने वाली कपंनी नोकिया एक बार फिर से मार्केट में अपनी जगह को बने रखने में कामयाब हो गई है। कंपनी अब नए आधुनिक फीचर्स को फोन को काफी कम कीमत के साथ पेश करके अपने ग्राहकों को खास तोहफा दे रही है।

Nokia कंपनी के फोन्स का उपयोग भारत की आधे से ज्यादा अबादी करती आ रही है। जिसके चलते कंपनी ने अपने भरोसे को लोगों के बीच बनाए रखा है। इसी क्रम में नोकिया ने अपना एक और शानदार फोन Nokia 1100 Nord Mini को लॉच किया है। जिसके बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Nokia 1100 Nord Mini के फीचर्स

Nokia 1100 Nord Mini के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको 3.7-इंच की स्क्रीन देखने को मिलेगी।इस फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Nokia 1100 Nord Mini का कैमरा

Nokia 1100 Nord Mini के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें आपको तीन कैमरे देखने को मिलेगें। जिसमें पहला कैमरा 64MP का ,दूसरा कैमरा 12MP का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है।

Nokia 1100 Nord Mini की बैटरी

इस फोन की बैटरी की बात करें तो बता दें कि इसमें 6200mAh की दमदार बैटरी दी गई है।