बॉलीवुड की चमक-धमक भरी दुनिया के पीछे कई अनछुए और डरावने पहलू भी हैं, जिनका खुलासा समय-समय पर होता रहता है। हाल ही में, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने एक पुराने इंटरव्यू में अपने साथ हुए एक भयानक अनुभव को साझा किया था, जिसने सभी को हैरान कर दिया। शर्लिन ने बॉलीवुड के एक बड़े निर्देशक पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसने उनके साथ आपत्तिजनक हरकत करने की कोशिश की थी।

शर्लिन ने यह खुलासा सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान किया, जब वह अपनी वेब सीरीज पौरशपुर 2 के प्रमोशन में जुटी थीं। इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कई पहलुओं पर बात की थी। इस दौरान, बिना निर्देशक का नाम लिए शर्लिन ने बताया कि कैसे वह निर्देशक उनसे बेहद असामान्य और आपत्तिजनक सवाल पूछने लगा था।

एक्ट्रेस से पूछा ब्रेस्ट साइज

उसने सबसे पहले उनसे पूछा कि क्या उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है, और जब शर्लिन ने हां में जवाब दिया, तो निर्देशक ने बेहूदा सवाल पूछते हुए उनके ब्रेस्ट के साइज और उसे छूने की इजाजत मांगी। इस घटना से शर्लिन गहरे सदमे में थीं और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि एक पेशेवर निर्देशक ऐसा असभ्य और अपमानजनक व्यवहार कर सकता है। इस घटना ने शर्लिन के साथ-साथ इंटरव्यू लेने वाले को भी झकझोर कर रख दिया था।

शर्लिन चोपड़ा जीत चुकी हैं मिस आंध्रा का खिताब

शर्लिन चोपड़ा का जन्म हैदराबाद में हुआ था। उनके पिता पंजाबी ईसाई और मां फारसी मुस्लिम थीं। शर्लिन ने अपनी शिक्षा स्टेनली गर्ल्स हाई स्कूल और सेंट एन्स कॉलेज, सिकंदराबाद से प्राप्त की। 1999 में, उन्होंने मिस आंध्रा का खिताब जीता, जिसके बाद उनका रुझान शोबिज की दुनिया की ओर बढ़ा।

साउथ फिल्मों में कर चुकी हैं काम

शर्लिन ने हिंदी और साउथ की फिल्मों में काम किया और बिग बॉस 3 में भी हिस्सा लिया। वे प्लेबॉय मैगजीन के कवर पर नजर आने वाली पहली भारतीय महिला थीं, जिसने उन्हें खूब चर्चा में ला दिया। इसके बाद उन्होंने एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला के छठे सीजन को होस्ट भी किया।