पेट्रोल के दाम दिन प्रति दिन बढ़ते ही जा रहे है। लोगो की चिंता भी पेट्रोल के दाम बढने पर पर बढती ही जा रही है। ऑफिस भी बाइक पर जाना पड़ता है ऐसे में रोज का 200 रूपये का पेट्रोल जल जाता है। यह आज के समय की बड़ी समस्या बनी हुई है। इस स्थिति से निपटने के लिए आज के समय में हमारे पास कोई उपाय नही है। लेकिन कही ना कही खोज करने से हमे उपाय भी मिल ही जाता है। आप ऐसे समस्या को निपटाने के लिए ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक के बारे में सोच सकते है। जो आपको काफी अच्छा माइलेज प्रदान करे। ऐसे में एक बाइक आपका सहारा बन सकती है और वह है Bajaj CT 110X बाइक।

Bajaj CT 110X बाइक फीचर्स

बजाज की एक मात्र यह बाइक ऐसी है जो बढ़ते पेट्रोल के दाम का सामना कर सकती है क्योंकि यह बाइक सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक मानी जाती है। कंपनी का दावा है की Bajaj CT 110X बाइक 104 kmpl की माइलेज प्रदान कर सकती है। अगर बात की जाए इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक सिस्टम मिल जाता है। इसके अलावा एलॉय व्हील और ट्यूनलैस टायर होगे।

Bajaj CT 110X इंजन

अगर बात की जाए इंजन के बारे में तो कंपनी ने इस बाइक में 115cc का इंजन प्रदान किया है जो 4 स्पीड गियर बोक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक का इंजन 8.6ps पॉवर और 9.81 nm टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक आपको 104 किलोमीटर प्रति लिटर की माइलेज देगा।

Bajaj CT 110X कीमत और फाइनेंस प्लान

इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो 80,000 रूपये के करीब है। लेकिन अप सिर्फ 8 हजार रूपये डाउन पेमेंट भरकर इस बाइक को घर लेकर आ सकते है। बाकी बची रकम यानी की 72,000 रूपये की EMI हो जाती है। EMI पर लेने से आपको मंथली EMI 2300 रूपये के करीब भरनी होगी। बाइक पर लोन लेने से आपको बैंक को प्रति वर्ष बाइक लोन पर 9.7 फीसदी ब्याजदर देना होगा।