नई दिल्ली। Viral Dance On Stree 2 Song: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ में इनका अभिनय लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। जिसमें इस पिल्म का सुपर हिट गाना ‘आज की रात’ और ‘आई नहीं’ इन दिनों सोशल मीडिया आग लगा रहा है। क्योकि इस गाने पर एक  छोटी सी बच्ची ने ऐसी धमाकेदार अदाएं दिखी है कि लोग इसे बार बार देखना पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने में बच्ची ने श्रद्धा कपूर को भी मात दे दी है।उसकी अदा को देख लोग अपना दिल थामें बैठे हैं। इस बच्ची ने गाने के हर स्टेप्स में शानदार मूविस दिखाए है।

लड़की ने किया जबरदस्त डांस

फिल्म ‘स्त्री 2’ के सुपर हिट गाने ‘आई नहीं’ पर छोटी बच्ची पर शानदार डांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस बच्ची के डांस मूव्स ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। जिसके चलते लोग बच्ची के डांस को देखना बार बार पसंद कर रहे हैं।

‘स्त्री 2’ के गाने पर बच्ची का जोश और एनर्जी देखते ही बन रही है.  इस बच्ची की नटखट अदाएं और डांस के स्टेप्स देख लोग उसकी तारीफ करते नही थक रहे हैं। गाने की हर धुन के साथ बच्ची काफी अच्ची तरह से थिरकते नजर आ रही है। दर्शक भी उसकी मासूमियत अदा को देख उसका उत्साह ताली बजाकर बढ़ाते नजर आ रहे है।

स्त्री 2 ने की जमकर कमाई

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 के रिलिज होते ही इस फिल्म ने जमकर कमाई की है। जिसमें इस फिल्म का गाना ‘आई नहीं’ काफी हिट हुआ है। जिसमें बच्ची का डांस ने इस गाने को और चार चांद लगा दिया है।