नई दिल्ली। टू व्हीलर मार्केट में जहां इन दिनों इलेक्ट्रीक बाइक स्कूटर की डिमांड तेजी से बढ़ते दिख रही है तो वही इस मार्केट में अब Electric Cycle का बोलबाला भी तेजी से देखने को मिल रहा है। जो बाइक स्कूटर को भी टक्कर देती नजर आ रही है। Hero कपंनी ने A2B नाम की Electric Cycle को पेश किया है। यदि आप बाहर आने-जाने के लिए या फिर कॉलेज जाने के लिए गाड़ी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए हीरो ने जबरदस्त इलेक्ट्रिक साइकिल पेश की है। चलिए जानते है इसकी कीमत के साथ फीचर्स के बारे में..

 Hero A2B Electric Cycle का शानदार फीचर्स

हीरो के Hero A2B Electric Cycle इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ-साथ साइकिल में आगे और पीछे के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है।  यह साइकिल MTV टायर के साथ आता है जो एक ट्यूबलेस टायर है। साइकिल में आपको एक 4.2 इंच का एलइडी डिस्पले के साथ आगे की ओर डिस्क ब्रेक भी देखने को मिलेगा।

Hero A2B Electric Cycle का कीमत और वेरिएंट

Hero A2B Electric Cycle की कीमत के बारे में बात करें तो इसे  अलग-अलग वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसका पहला वेरिएंट 2.5 किलोवाट की बैटरी के साथ आता है। जिसमें आपको लगभग 50 किलोमीटर की रेंज देखने को मिलेगी, वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 3.2 किलोवाट की बैटरी के साथ आता है। जे सिंगल चार्ज में लगभग 73 किलोमीटर तक का शानदार रेंज दे देती है इस साइकिल का कीमत 38000 के आसपास की है।