नई दिल्ली। bajaj pulsar N125: भारत के टूव्हीलर मार्केट में Bajaj कपंनी अपनी शानदार बाइक को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रही है।  जिसके बीच कपंनी क बार फिर धमाकार करने जा रही है। कपंनी इस समय पल्सर बाइक की सीरीज एन को उतारने जा रही है। जिसका नाम Pulsar N125 है. इस मोटरसाइकिल को दो वेरिएंट्स के साथ उतारा जा रहा है, जिसकी शुरुआती कीमत 94,707 रुपये के बीच की रखी गई है। यदि आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आइए जानते है इसकी खासियत के बारे में..

Pulsar N125 के फीचर्स

Pulsar N125 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में आपको एलईडी डिस्क और एलईडी डिस्क बीटी के अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ बड़ा एलसीडी, चौड़ा रियर टायर और साइलेंट स्टार्ट के लिए इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर या आईएसजी जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें। इसके अलावा इसमें 17-इंच के पहियों, सामने डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक दिया गया है।

Pulsar N125 का इंजन

Pulsar N125 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 124.58cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 8,500rpm पर 12bhp और 6,000rpm पर 11Nm टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।