नई दिल्ली: भारत का टू व्हीलर बाजार दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है। इसीलिए दुनिया भर की कंपनियां भारत के बाजार में अपनी बाइक को उतरने के लिए उतावली रहती हैं। ऐसी ही एक कंपनी है हार्ले डेविडसन। हार्ले हार्ले डेविडसन ने भारत में बढ़ती डिमांड को देखते हुए आपनी  शानदार नई बाइक  HarleyDavidson x 440 को पेश किया है। इस बाइक पर कपंनी बंपर डिस्काउंट भी दे रही है।  यदि धनतेरस के फेस्टिवल सीजन में आप हार्ले डेविडसन की इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको ₹50000 तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इस ऑफर का फायदा आप जल्द से जल्द उठा लें। आइए जानते है इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत के साथ स्पेसिफिकेशंस के बारे में..

Harley-Davidson X 440 की फीचर्स

Harley-Davidson X 440 की फीचर्स के बारे में बात करें तो इस क्रूजर बाइक में  गोल हेडलैंप और टियरड्रॉप-आकार वाला ईंधन टैंक, एलईडी लाइटिंग, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे मॉडर्न एलिमेंट्स दिए गए है इसके अलावा बाइक में सेफ्टी के लिए ABS ब्रेक, LED लाइट्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ डिस्क ब्रेक दिया गया है।

Harley-Davidson X440 इंजन पावर

Harley-Davidson X440 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 398 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 27 बीएचपी का पावर और 38 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है, इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Harley-Davidson X440 बाइक की कीमत

Harley-Davidson X440 बाइक की कीमत शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2.29 लाख रुपये तय की गई है।