नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काजल राघवानी एक जाना पहचाना नाम है। काजल राघवानी की फिल्में उनके नाम से चलती है। भोजपुरी फिल्मों में विवाद और फिल्मों का चोली दामन का नाता होता है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में छोटी-छोटी बातों का बड़ा बवाल बन जाता है, और वही बवाल चर्चा का विषय बना रहता है। ऐसा ही एक विवाद काजल राघवानी ने भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह के ऊपर आरोप लगाकर खड़ा कर दिया।

पवन सिंह को बताया बुरा इंसान

काजल राघवानी ने एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों की चर्चा करते हुए बताया कि जब वे फिल्मों में काम करने के लिए स्ट्रगल कर रही थी उसे दौरान पवन सिंह ने काजल राघवानी को काफी भला बुरा कहा था। अपने इंटरव्यू में काजल राघवानी ने पवन सिंह के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। काजल ने पवन सिंह को बुरा इंसान बताया था।

 किसिंग सीन को लेकर किया खुलासा

काजल राघवानी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब एक फिल्म के गाने की शूटिंग मुंबई में चल रही थी उसे दौरान पहले से गाने में किसिंग सीन नहीं था लेकिन एक का एक पवन सिंह ने किसिंग सीन की डिमांड कर दी। हालांकि काजल राघवानी ने पवन सिंह की बात मानने से इनकार कर दिया था लेकिन डायरेक्टर के हाथ पर जोड़ने पर वह इस सीन के लिए तैयार हुई थी।

काजल राघवानी में बताया जैसे ही वह किसिंग सीन के लिए तैयार हुईं पवन सिंह तुरंत सेट पर आ गए, इससे पहले पवन सिंह ने फिल्म के सेट पर आने से मना कर दिया था। और वह सेट छोड़ कर चले गए थे। काजल राघवानी ने बताया कि इसके बाद पवन सिंह ने सेट पर ही काजल राघवानी की काफी बेज्जती करते हुए बहुत भला बुरा कहा था। लेकिन जैसे ही किसिंग सीन के लिए काजल राघवानी तैयार हुईं, वे वापस सेट पर आ गए, और बड़े मुश्किल से इस फिल्म को पूरा किया गया।

खेसारी लाल को भी काजल ने कहा बुरा

आपको याद दिला दें काजल राघवानी इससे पहले भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर भी निशाना साथ चुकी हैं। काफी पहले एक इंटरव्यू में काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव को भी भला-बुरा कहा था। काजल राघवानी ने उसे इंटरव्यू में कहा था कि खेसारी लाल यादव मेरे खिलाफ हर जगह ज़हर उगलते हैं, लेकिन हकीकत यह है कि वे खुद एक बुरे इंसान हैं। काजल राघवानी ने बताया कि खेसारी लाल यादव वे मुझे शादी का झांसा दिया था, जिसके बाद मैंने उनको छोड़ दिया था।