भाजपा ने अपना कार्यकर्त्ता जोड़ो अभियान चला रखा है। सभी अपनी अपनी टीमें बनाने में जुटे हैं। कांग्रेस ने भी अपने कार्यकर्ता बनाओ अभियान में करोड़ों युवा को जोड़ा था। राजस्थान में युवा कांग्रेस के चुनाव भी इसी तर्ज पर लड़े गए थे। भारत में सभी दल अपने अपने कार्यकर्त्ता बढ़ाने पर जोर दे रहे हैं। लाखों कार्यकर्त्ता तो ऐसे हैं, जो दो से अधिक दलों से जुड़े हुए हैं। देश भर में लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा और जम्मू राज्यों के चुनाव हुए। अब उपचुनाव और महाराष्ट्र में भी चुनावी बिगुल बज चुका है। भाजपा ने कार्यकर्त्ता अभियान को पहले से भी तेजी दी है। भाजपा में कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ती जा रही है।

नरेंद्र मोदी की टीम

भारतीय जनता पार्टी में नरेंद्र मोदी का रोल सबसे अद्वितीय है। हर कोई कार्यकर्त्ता नरेंद्र मोदी बनना चाहता है। पार्टी के लिए समर्पित और देश सेवा का जज्बा लिए युवा कार्यकर्त्ता बन रहा है। देश में तीसरी बार भाजपा की लहर और नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनांना अपने आप में अद्वितीय है। पार्टी के प्रति एक बार मनमुटाव कार्यकर्त्ता का हो सकता है, लेकिन नरेंद्र मोदी के प्रति सम्मान कम नहीं हो रहा। नरेंद्र मोदी के प्रति कार्यकर्ताओं का आकर्षण देखने लायक है।

यहां देखें: Clicck Here For Narendra Modi Team

नरेंद्र मोदी की टीम से डायरेक्ट जुड़ें

यदि आप भाजपा के कार्यकर्त्ता बन गए हैं तो दूसरे मोबाइल नंबर से एक बार और अप्लाई करें। पहली बार नरेंद्र मोदी टीम से जुड़ रहे हैं तो नीचे दिए गए लिंक की सहायता से आप कार्यकर्त्ता बन सकते हैं। आपको अपना मोबाइल नंबर डालना है और otp वेरीफाई करना है। आगे के स्टेप में नाम और मेल आईडी डालना है और विधानसभा क्षेत्र का चयन करना है। जानकारी सबमिट करते ही आपका ID कार्ड दिखा दे जाएगा।

https://www.narendramodi.in/